Ankita Bhandari Murder Case Rishikesh: Bulldozer Destroy Accused Pulkit Resort At Midnight – Ankita Murder Case: आरोपी के रिजॉर्ट पर आधी रात को चला बुलडोजर, सीएम धामी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश

0
0
Advertisement

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  के आदेश पर आधी रात को अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चला। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया।

 

Advertisment

Ankita Bhandari: आरोपियों ने शातिराना अंदाज में रची साजिश, फेसबुक फ्रेंड के कारण खुला अंकिता की हत्या का राज

वहीं, अंकिता की हत्या के मामले में सीएम ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना को बेहद दुखद बताया है। सीएम ने कहा कि जिस किसी ने भी यह जघन्य अपराध किया है, उसे हर हाल में कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीड़ित को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा। 

Rishikesh: पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट की हत्या, पूर्व राज्यमंत्री के बेटे समेत तीन गिरफ्तार

बता दें कि अंकिता की हत्या की बात सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट के अवैध निर्माण की शिकायत भी की थी। साथ ही लोग रिजॉर्ट के ध्वस्तीकरण की मांग पर अड़े थे। एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि रिजॉर्ट को जेसीबी से तोड़ दिया गया है।

लोगों ने कहा कि वह राज्यमंत्री का बेटा होने के चलते दबंगई दिखाता था। वनंत्रा रिजॉर्ट का संचालक पुलकित आर्य ने अंकिता भंडारी को ग्राहक के साथ गलत काम करने का दबाव बनाया था। उसने स्वयं यह बात कबूल की है। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि रिजॉर्ट अनैतिक कार्य का अड्डा था।

जब अंकिता ने अनैतिक काम करने से इंकार कर दिया तो उसकी हत्या करी दी गई। लोगों ने बताया कि रिजॉर्ट संचालक कर्मचारियों से अभद्रता और मारपीट करता था। लेकिन कर्मचारी डर के चलते कुछ नहीं कहते थे। यही कारण था कि यहां कर्मचारी कुछ ही समय में काम छोड़कर चले जाते थे।

रिजॉर्ट संचालक और उसके साथियों ने एक बेटी की जान ली है। रिजॉर्ट में अनैतिक कार्य होते थे। लेकिन राजस्व पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। होटल को ध्वस्त करने के साथ स्थानीय राजस्व उपनिरीक्षक पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here