Brahmastra Part One Shiva Day 14 Box Office Collection Ranbir Film Earning Continue To Fall On Second Thursday – Brahmastra Box Office Collection Day 14: घट रही ब्रह्मास्त्र की कमाई? सिर्फ इतना रहा दूसरे गुरुवार का कलेक्शन

0
0
Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बायकॉट की आंधी के बीच रिलीज हुई इस फिल्म ने कमाई के मामले में सभी को हैरान करके रख दिया है। फिल्म ने दो हफ्तों के अंदर ही जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, वहीं विदेश में भी फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘ब्रह्मास्त्र’ विदेशी बाजारों की कमाई को मिलाकर 300 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है। हालांकि, दूसरे सोमवार यानी 11वें दिन से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। यह गिरावट जारी है। फिल्म के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई सामने आ गई है, जिसमें भारी गिरावट देखी जा रही है।

Advertisment

बता दें कि 9 सितंबर 2022 को रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अपने दूसरे वीकएंड यानी नौवें और दसवें दिन तक जबरदस्त कलेक्शन किया। लेकिन, दूसरे सोमवार यानी 11वें दिन से फिल्म की कमाई में गिरावट आनी शुरू हुई। फिल्म ने नौवें दिन (दूसरे शनिवार) 15.38 करोड़ और दसवें दिन (दूसरे रविवार) को 16.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। धमाकेदार कमाई के साथ ही ‘ब्रह्मास्त्र’ का कुल कलेक्शन 215.50 रुपये तक पहुंच गया था। लेकिन सोमवार से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आनी शुरू हुई। यह सिलसिला मंगलवार, बुधवार को भी चला और आज गुरुवार को भी फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज हुई है। 

आज चौथा दिन है जब कमाई के मामले में फिल्म का ग्राफ नीचे फिसलता दिख रहा है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 14वें दिन (दूसरे गुरुवार) फिल्म ने करीब  3.10 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। इसके बाद इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 230 करोड़ रुपये हो गया है।

यहां देखें कमाई का पूरा चार्ट

दिन  कमाई
पहले हफ्ते की कमाई  173.22 करोड़ रुपये
आठवां दिन (दूसरा शुक्रवार) 10.6 करोड़ रुपये
नौवां दिन  (दूसरा शनिवार) 15.38 करोड़ रुपये
दसवां दिन (दूसरा रविवार) 16.05  करोड़ रुपये
11वां दिन (दूसरा सोमवार) 4.65 करोड़ रुपये
12 वां दिन (दूसरा मंगलवार) 4  करोड़ रुपये 
13 वां दिन (दूसरा बुधवार) 3.40 करोड़(लगभग)
14 वां दिन (दूसरा गुरुवार)  3.10 करोड़ रूपये   
कुल कमाई
230.40 करोड़ रुपये  

फिल्म के लगातार घटते कलेक्शन के बाद भी उम्मीद की जा रही है कि 15 वां दिन (दूसरा शुक्रवार) फिल्म के लिए अहम साबित हो सकता है। दरअसल, इस दिन ‘नेशनल सिनेमा डे’ है। ब्रह्मास्त्र के लिए यह दिन काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल, इस दिन टिकट की कीमत सिर्फ 75 रुपये रखी गई है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई के लिए यह दिन महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। इस दिन के फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ें सबको चौंका रहे हैं। 15वें दिन यानी 23 सितंबर के एडवांस बुकिंग के सामने आए आंकड़ों के हिसाब से फिल्म के अब तक पांच लाख टिकट बिक चुके हैं।  

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here