Indian Players Arrived Mohali For The First T20 Match Against Australia – Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए मोहाली पहुंची टीम इंडिया, बुमराह के साथ दिखीं संजना

0
0
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 20 सितंबर से हो रही है। इस मैच के लिए दोनों टीमें मोहाली पहुंच चुकी हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही मोहाली पहुंची थी और अभ्यास कर रही थी, अब टीम इंडिया भी यहां पहुंच चुकी है। भारत के अधिकतर खिलाड़ी मास्क लगाकर वहां पहुंचे, क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी बना हुआ है और संक्रमित होने पर इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। इस स्थिति में खिलाड़ियों की निजी तैयारी और टीम की तैयारी पर भी असर पड़ेगा। इस सीरीज से भारतीय टीम में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ मोहाली पहुंचे, जबकि बाकी खिलाड़ियों का परिवार साथ नहीं था। 

Advertisment

टीम के कप्तान रोहित शर्मा सबसे आगे थे और टीम के बाकी खिलाड़ी उनके बाद स्टेडियम पहुंचे। रोहित के लिए यह सीरीज काफी अहम है। एशिया कप में औसत प्रदर्शन करने के बाद रोहित की कोशिश इस सीरीज में बड़ी पारी खेलकर लय में लौटने की होगी। 

अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने वाले विराट कोहली भी मोहाली पहुंच गए हैं। अब कोहली की कोशिश ऑस्ट्रेलिया जैसी बड़ी टीम के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने की होगी। विराट एशिया कप में बड़ी पारी खेलकर लय में लौट चुके हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी पारी खेलने पर उनका आत्मविश्वास और बढ़ेगा।

टीम इंडिया के उपकप्तान लोकेश राहुल भी मोहाली पहुंच गए हैं। उनके लिए यह सीरीज सबसे ज्यादा अहम है। चोट से वापसी करने के बाद राहुल ने सिर्फ एक अच्छी पारी खेली है। एशिया कप के आखिरी मैच में उन्होंने शानदार अर्धशतक लगाया था। अब राहुल की कोशिश भी कुछ अच्छी पारियां खेल लय हासिल करने की होगी।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी मोहाली पहुंच गए हैं। टी20 विश्व कप से पहले हार्दिक भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। आईपीएल 2022 से ही हार्दिक शानदार लय में हैं और भारत को कई मैच जिता चुके हैं।

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here