Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case Jacqueline Fernandez Was Questioned For 8 Hours At Eow – Jacqueline Fernandez:आठ घंटे चली पूछताछ में जैकलीन से Eow ने किए ये सवाल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में किया था तलब

0
0
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईओडब्ल्यू (आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ) ऑफिस में तलब किया गया था। पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार की थी। एक्ट्रेस के अलावा इस मामले में पिंकी ईरानी भी ऑफिस पहुंची थी, जिसके द्वारा जैकलीन और सुकेश का संपर्क हुआ था। जैकलीन फर्नांडिस से अधिकारियों द्वारा तकरीबन आठ घंटे लंबी पूछताछ की गई है। 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ईओडब्ल्यू के स्पेशल सीपी रविंद्र यादव ने बताया कि “जैकलीन फर्नांडीज से आज पूछताछ की गई। हमने उनसे सुकेश से लिए गए उपहारो और अन्य मुद्दों के बारे में पूछताछ की, जैकलीन को सुकेश से मिलवाने वाली पिंकी ईरानी को भी बुलाया गया। हम जैकलीन और पिंकी दोनों को फिर से बुलाएंगे और उसी के हिसाब से आगे बढ़ेंगे”।

 

नोरा फतेही से भी की जा चुकी है पूछताछ

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन के अलावा अभी तक कई लोगों के नाम सामने आ चुके हैं, हाल ही में अभिनेत्री नोरा फतेही को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इससे पहले भी नोरा ने सितंबर-अक्टूबर 2021 में, प्रवर्तन एजेंसी के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे।

Advertisment

ईओडब्ल्यू में कब किया जाता है तलब

किसी भी तरह के पैसे की हेराफेर या जालसाजी के आपराधिक जांच के लिए वैसे तो पुलिस ही जांच करती है लेकिन एक करोड़ से अधिक की धोखाधड़ी के मामले में EOW इकोनॉमिक ऑफेंस विंग यानी आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ के द्वारा  जांच की जाती है। यही वजह है कि अब जैकलीन फर्नांडीज से भी ईओजब्ल्यू के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

 

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here