Wednesday Box Office Report Brahmastra Part One Shiva Collection Day 6 Karthikeya 2 Cobra Siya Prediction – Box Office Report: बुधवार को कौन बना बॉक्स ऑफिस का महारथी? जानें कैसा रहा रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हाल

0
0
Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ साउथ की फिल्मों को टक्कर देती नजर आ रही हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बढ़िया कलेक्शन कर अपनी शुरुआत की थी। वहीं, अब यह 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर चुकी। इसके अलावा ‘कार्तिकेय 2’ अभी भी सिनेमाघरों में बनी हुई है। तो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं कि बुधवार को कौन बना बॉक्स ऑफिस का महारथी…

Advertisment

ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने ओपनिंग डे पर 36.42 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ शुरुआत कर धमाल मचा दिया था। वहीं, फिल्म ने दूसरे दिन 42.41 करोड़, तीसरे दिन 45.66 करोड़ रुपये कमाए थे। वीकएंड तक फिल्म की कमाई बढ़िया चल रही थी, लेकिन अब बुधवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म की कमाई मंगलवार से कुछ कम हुई है। मंगलवार को फिल्म ने 12.68 करोड़ रुपये कमाए थे, तो बुधवार को फिल्म की कमाई 10.70 करोड़ रही है। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन अब 164.37 करोड़ रुपये हो गया है।

कार्तिकेय 2

निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन की पौराणिक ड्रामा ‘कार्तिकेय 2’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही कर रही है। चंदू मोंदेती द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 करोड़ की लागत से बनी है और पहले ही अपना लागत निकालने में सफल रही है। इसके अलावा फिल्म के बुधवार के कलेक्शन की बात करें तो इसकी कमाई में भी कमी आई है। फिल्म ने मंगलवार को 23 लाख रुपये कमाए थे, तो बुधवार को इसका कलेक्शन 20 लाख रुपये हुआ है। ऐसे में फिल्म की कमाई अब 84.73 करोड़ रुपये हो गई है।

कोबरा

चियान विक्रम की फिल्म ‘कोबरा’ के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में अभिनेता 25 अलग-अलग अवतारों में दिखाई दिए हैं। हालांकि ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पांस के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन नहीं कर पाई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 17 करोड़ की कमाई के साथ बेहतर शुरुआत की थी, लेकिन दिन-ब-दिन इसके कलेक्शन में गिरावट आ रही है। अजय आर ज्ञानमुथु द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी नजर आए हैं।

सिया

दृश्यम फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘सिया’ का निर्देशन मनीष मुंद्रा ने किया है। फिल्म में विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडे लीड रोल में हैं। फिल्म गैंगरेप जैसे अपराध की कहानी को पर्दे पर दिखाती है, जिसमें विनीत कुमार वकील की भूमिका में हैं और रेप पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए लड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार 20-30 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘सिया’ अगर ओपनिंग डे पर दो से तीन करोड़ रुपये का कारोबार करती है, तो माना जाएगा कि यह सिनेमाघरों में टिक सकती है।

Advertisment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here